GWALIOR TIMES LIVE ( Official)

↑ Grab this Headline Animator

सोमवार, 2 जून 2008

प्रश्‍न: क्‍या मैं इण्‍टरनेट के जरिये म.प्र. के मुख्‍यमंत्री जी को ऑनलाइन शिकायत कर सकता हूँ, यदि हॉं तो कैसे – प्रभात शर्मा, गणेश पुरा मुरैना म.प्र.

 

प्रश्‍न: क्‍या मैं इण्‍टरनेट के जरिये म.प्र. के मुख्‍यमंत्री जी को ऑनलाइन शिकायत कर सकता हूँ, यदि हॉं तो कैसे प्रभात शर्मा, गणेश पुरा मुरैना म.प्र.  

महोदय,

       क्‍या में मुख्‍यमंत्री जी से ऑनलाईन शिकायत कर सकता हूं तो आप बतायें और ई-मेल भी बतायें । प्रभात शर्मा, गणेशपुरा मुरैना

 

उत्‍तर जी हॉं प्रभात जी, आप इण्‍टरनेट के जरिये म.प्र. के मुख्‍यमंत्री को ऑनलाइन शिकायत कर सकते है, इसमें आवश्‍यक रूप से कार्यवाही भी होती है और एक माह के भीतर समस्‍या का निराकरण या समाधान भी हो जाता है, इस सम्‍बन्‍ध में यह सेवा पूर्णत: निशुल्‍क है, आपको शिकायत का एक क्रमांक प्राप्‍त होता है जो कि तुरन्‍त ही शिकायत करते वक्‍त मिल जाता है, इस क्रमांक से अथवा आप अपने नाम से आपकी शिकायत पर हुयी कार्यवाही का ब्‍यौरा किसी भी समय घर बैठे ही जान सकते हैं । मेरी नजर एवं मेरे अनुभव में म.प्र. की यह सर्वश्रेष्‍ठ जनसेवा प्रणाली है जो तकनीकी रूप से और सामाजिक रूप से श्रेष्‍ठतम है । इस सेवा का उपयोग करने के लिये आप हमारी ई सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं जो कि पूरी तरह वर्तमान में निशुल्‍क हैं । वैसे आप सीधे ही इस सेवा का उपयोग म.प्र. शासन के जनशिकायत निवारण विभाग की वेबसाइट से प्रयोग कर सकते हैं । ई मेल पता मुख्‍यमंत्री जी का सार्वजनिक रूप से उपयोग हेतु उपलब्‍ध नहीं है ।   

 

कोई टिप्पणी नहीं: