GWALIOR TIMES LIVE ( Official)

↑ Grab this Headline Animator

गुरुवार, 5 जून 2008

प्रश्‍न- मुरैना और भिण्‍ड के कलेक्‍टरों को ऑनलाइन शिकायत की जा सकती है क्‍या यदि हॉं तो तरीका बतायें – अनिल अग्रवाल, लहार भिण्‍ड म.प्र.

प्रश्‍न- मुरैना और भिण्‍ड के कलेक्‍टरों को ऑनलाइन शिकायत की जा सकती है क्‍या यदि हॉं तो तरीका बतायें अनिल अग्रवाल, लहार भिण्‍ड म.प्र.

Dear Sir ,

                  Can we complaint to Morena/ Bhind Collector Online, Give me procedure – Aaapka Anil Agrawal, Lahar, Bhind.

 

उत्‍तर- प्रिय अनिल भाई, अभी मुरैना और भिण्‍ड के कलेक्‍टरों ने अपनी ई गवर्नेन्‍स सम्‍बन्‍धी या ऑन लाइन समाधान की वेबसाइटें शुरू नहीं की हैं, म.प्र. के केवल कुछ जिलों के कलेक्‍टरों ने ही केवल अभी यह सुविधा प्रदान की है । इण्‍टरनेट की दुनियां में अभी भिण्‍ड मुरैना (सारी चम्‍बल) का जिला प्रशासन बेहद पिछड़ा और चेतनाहीन है । आप सजग व सतर्क प्रशासन के आने तक यह इंतजार करें । वैसे आप ई मेल से अवश्‍य अपनी शिकायत दोनों जिलों के कलेक्‍टरों को भेज सकते हैं । अथवा आप हमारी ई सेवायें इस सम्‍बन्‍ध में प्रयोग करके इन दोनों जिलों के कलेक्‍टरों को अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं । अन्‍य तरीका यह है कि आप म.प्र. शासन के जन शिकायत निवारण विभाग की वेबसाइट का उपयोग करके अथवा हमारी ई सेवा का उपयोग करके म.प्र. के मुख्‍यमंत्री जी को अपनी शिकायत दर्ज करा दें, आपकी शिकायत अपने आप सही जगह पहुँच जायेगी ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: